Political

भाजपा की सरकार बनते ही धड़ल्ले से चल रहा शराब दुकानों व गावों में ओव्हर रेट, अवैध शराब का कारोबार – यदु

खानापूर्ति के लिए ग्रामीण जनों की महुआ के शराब का दर्ज कर रहे हैं केस देशी व विदेशी शराब जो धड़ल्ले से बिक रही है उसका केस क्यों नहीं बनाया जाता..

 

  1. पंकज यदु कांकेर –  प्रदेश भर में शराब बंदी के नाम हल्लाबोलने वाले भाजपाई सरकार बनते ही धड़ल्ले से ओव्हर रेट, मिलावटी शराब का कारोबार चला रहे हैं

युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष आकाश यदु ने कहा की सरकार बनने का बाद ऐसा लग रहा हैं मुख्यमंत्री जो की खुद आबकारी विभाग अपने पास रखें हुए हैं उनके निर्देश पर ही आबकारी विभाग, प्लेसमेंट कर्मचारियों से ओवररेटिंग,मिलावट,करवा रही हैं हाल ही भानुप्रतापपुर व दुर्गुकोदल, चारामा में लगातार इसकी शिकायत मिल रही हैं और समाचार पत्रों में उगाही की बातें प्रमुखता से उजागर किया जा रही हैं

प्रति बोतल दस रूपए से 50 रूपए का ओव्हर रेट का कारोबार जमकर फळ फूल रहा है। सरकार जनता के आंख में धूल झोंककर प्रतिदिन लाखों रूपयों का अवैध कारोबार धड़ल्ले से कर रहे हैं।

आबकारी विभाग के आलाधिकारियों की जमकर चांदी कट रही है। हमने अपने सूत्र से पता किया तो बताया कि अधिकारियों की शह पर प्लेसमेन्ट कर्मचारी अपने काम को धड़ल्ले से अंजाम दे रहे हैं। भानुप्रतापपुर के बस स्टेशन से लेकर गांव गांव में अवैध शराब की अस्थाई दुकानें खोली जा चुकी है भानुप्रतापपुर, दुर्गकोदल और चारामा से की शराब दुकानों से इन स्थाई दुकानों को रोजाना कर के माध्यम से प्लेसमेंट के कर्मचारी शराब सप्लाई करते हैं पहले विधानसभा में मात्र तीन देशी व तीन विदेशी शराब की दुकान थी परंतु आज स्थिति यह है कि हर गांव में शराब की अवैध बिक्री की जा रही है और आबकारी विभाग व पुलिस विभाग व आबकारी विभाग खानापूर्ति के लिए ग्रामीण जनों का मुहुऐ की शराब को पकड़ कर रिपोर्ट दर्ज कर रहे हैं ।

इन दुकानों में जमकर धांधली – भानुप्रतापपुर ,चारामा, दुर्गुकोदल, में देशी विदेशी मदिरा दुकान का संचालन किया जाता है। इन तीनों दुकानों से प्रतिदिन कई लाख रूपयो का राजस्व मिलता है। कहने को तो दुकान का संचालन आबकारी विभाग करता है पर भाजपा सरकार के निर्देश पर अवैध शराब बिक्री एमआरपी अधिक मूल्य में विक्रय करके लाखों रुपए भाजपा के नेता आबकारी अधिकारी और प्लेसमेंट के कर्मचारी खा रहे हैं इसके विरोध में बहुत जल्द युवा कांग्रेस आबकारी कार्यालय का घेराव करेगा वह साथ ही साथ सुधार न होने पर चक्का जाम एवं उग्र प्रदर्शन करेगी ।

Developer

We are a Web Design & Development Company and offer a wide range of Services. Our offers Web Design, Web Development, SEO, SMM, SMO, Graphic Design, Domain/Web Hosting, and Professional Services.

Related Articles

Back to top button
Close

Adblock Detected

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker to view our site contents.